WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio Sasta Recharge: जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च अब सिर्फ 895 में 336 दिन की वैलिडिटी

रिलायंस जिओ की तरफ से अपने सभी जिओ कस्टमर के लिए एक नया और सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च हुआ है, इस रिचार्ज प्लान में आपको ₹895 में 336 दिन की एक लंबी वैधता मिलती है और इसके साथ भी कई सारे शानदार और आकर्षक ऑफर मिलते हैं।

Jio Sasta Recharge

रिलायंस जिओ भारत का सबसे पसंदीदा और सबसे पॉपुलर और सबसे अच्छा नेटवर्क है इसके वर्तमान में भारत में लगभग 46 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स है जो किसी दूसरे टेलीकॉम कंपनी के नहीं है। इसलिए जिओ समय-समय पर नए-नए रिचार्ज प्लान अपने कस्टमर के लिए लांच करता रहता है हम आपके सामने इसी प्रकार के एक सस्ते रिचार्ज प्लान को लेकर आए हैं इस रिचार्ज प्लान में आपको बहुत ही लंबी वैधता मिलती है साथ ही और अन्य और भी कहीं फीचर्स मिलते हैं जिसकी जानकारी हम आपको आगे दे रहे हैं। अगर आप भी एक जियो यूजर हैं और आप जियो का मोबाइल इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके लिए यह शानदार रिचार्ज प्लान है।

हम जिस रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं वह बहुत ही खास है इसमें आपको 895 का रिचार्ज प्लान लेना होता है इसके अंतर्गत आपको 336 दिन की पूरी वैधता मिलती है यानी कि आप 11 महीने तक इस रिचार्ज प्लान का उपयोग ले सकते हैं और इसके साथ ही आपको एक लंबी वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग का बेहतरीन फायदा भी मिलता है। यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए बेहतरीन साबित होगा जो की लंबा रिचार्ज अक्सर करवाते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग चाहते हैं उन्हें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा पूरे 336 दिन मिलने वाला है अगर आपके पास जियो फोन है तो आप भी यह रिचार्ज जरूर करवा और लगभग 11 महीने तक आप इस प्लान का फायदा उठाएं।

जिओ रिचार्ज प्लान में क्या क्या मिलेगा

जिओ के इस 895 वाले प्लान में आपको बहुत सारे शानदार ऑफर मिलेंगे जिस्म की 336 दिन तक आप अनलिमिटेड कॉलिंग और वैधता का फायदा उठा पाएंगे और इसके साथ ही आपको 28 दिन के लिए 2GB डाटा भी मिलता है और उसके बाद वापस अगले 28 दिन के लिए यह 2GB डाटा ऑटोमेटिक ही रिन्यू हो जाता है। इसका अर्थ है कि आपको हर महीने 2GB डाटा मिलता रहेगा और इसके साथ ही साथ आपको हर महीने 50 फ्री एसएमएस की सुविधा भी मिलती रहेगी। और रिलायंस अपने कस्टमर के लिए जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी हर प्लान के साथ देता है तो इस प्लान के साथ भी आपको यह फायदा मिलने वाला है।

Jio Sasta Recharge Plan

अगर आप भी जिओ का यह सस्ता रिचार्ज प्लान करवाना चाहते हैं तो आप भी अपने मोबाइल से फोन पर गूगल पर या फिर जिओ के ऑफिशियल ऐप के माध्यम से कर सकते हैं या किसी से करवा भी सकते हैं अगर आपके पास जियो फोन है और आप भी लंबी वैधता वाला प्लान पसंद करते हैं तो यह रिचार्ज पर आपके लिए है तो जल्दी से जल्दी या रिचार्ज प्लान करवा ले।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment