WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airport Ground Staff Vacancy: एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती का 12वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ के लिए सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी हो चुका है, जिसके लिए उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं आवेदन की अंतिम तिथि 12 दिसंबर 2024 तक निर्धारित की गई है।

Airport Ground Staff Vacancy

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती का ऑफिशल नोटिफिकेशन जारी हो चुका है जिसके अंतर्गत न्यूनतम 12वीं पास उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। इसके तहत इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती सुपरवाइजर की कुल 50 पदों के लिए आयोजित की जा रही है। इसके लिए आवेदन की प्रक्रिया 13 सितंबर से शुरू हो चुकी है तथा आवेदन की अंतिम तिथि 12 दिसंबर 2016 तक निर्धारित की गई है। इसके लिए सभी पुरुष और महिला उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं आवेदन की पूरी जानकारी तथा ऑफिशल नोटिफिकेशन नीचे दिया गया है। इस वैकेंसी के लिए चयनित उम्मीदवारों को ₹20000 – ₹38000 (Monthly) वेतन मिलने वाला है।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना है जिसके लिए उन्हें किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं देना है अर्थात इसके लिए आवेदन निशुल्क रखा गया है।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों को आयु सीमा का पालन करना होगा इसके लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 34 वर्ष निर्धारित की गई है आयु सीमा की गणना 24 जुलाई को आधार मानकर की जाएगी। तथा अधिकतम आयु सीमा में सरकार के विशेष नियम अनुसार आरक्षित श्रेणियां को छूट दी गई है जिसका विवरण ऑफिशल नोटिफिकेशन में देखें।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से न्यूनतम 12वीं कक्षा उत्तीर्ण होना आवश्यक है। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वह शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी पाने के लिए ऑफिशल नोटिफिकेशन को जरूर देखें।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों का चयन बिना किसी परीक्षा की किया जाएगा यानी कि इसके लिए इंटरव्यू लिया जाएगा और उसमें चयनित उम्मीदवारों को जॉब दी जाएगी।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर वैकेंसी के लिए उम्मीदवारों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया ऑफिशल वेबसाइट के माध्यम से पूरी होगी।

सबसे पहले आपको ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है वहां से ऑफिशल नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ लेना है उसके बाद आवेदन के लिए आगे बढ़ाना है आवेदन पत्र में पूछी गई सारी जानकारी को ध्यानपूर्वक और सही-सही भरना है।

उसके बाद अपनी सारी आवश्यक दस्तावेजों को निश्चित साइज में स्कैन करके अपलोड कर देना है आवेदन पत्र की अब आपको समीक्षा करनी है उसके बाद आपको इस फाइनल सबमिट कर देना है और उसका एक प्रिंट आउट निकाल कर अपने पास रख लेना है।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती लिंक

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती ऑफिशल नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती ऑनलाइन आवेदन यहां से करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment