WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SAIL Vacancy: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में 249 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड भर्ती की तरफ से आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हुआ है जिसके तहत 249 खाली पदों पर आवेदन फार्म भरे जाएंगे जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी 25 जुलाई तक आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। 

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया भर्ती का नया नोटिफिकेशन जारी हुआ है इसके तहत मैनेजमेंट के पदों पर आवेदन फार्म भरे जाएंगे जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके लिए 5 जुलाई से आवेदन फार्म भरे जा रहे हैं और उसके अंतिम तिथि 25 जुलाई रखी गई है। 

SAIL Vacancy
SAIL Vacancy

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं सभी की जानकारी के लिए बताते हैं कि आवेदनशील का आयु सीमा और योग्यता से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में हमने नीचे डिटेल में बताया हुआ है।

स्टील अथॉरिटी इंडिया भर्ती आवेदन शुल्क 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान अपने जाति वर्ग के अनुसार करना होगा, सामान्य ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के जितने भी उम्मीदवार है उन सभी को आवेदन शुल्क ₹700 देनी होगी। इसी प्रकार से अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन स्वरूप ₹200 देनी होगी। 

स्टील अथॉरिटी इंडिया भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए जितने भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भर रहे हैं उन सभी की जानकारी के लिए बता दे कि इसके लिए उम्मीदवार की न्यूनतम उम्र 18 साल होने चाहिए और अधिकतम उम्र 28 साल होनी चाहिए इसके साथ ही आयु सीमा की गणना 25 जुलाई 2024 के आधार पर की जाएगी। 

स्टील अथॉरिटी इंडिया भर्ती शैक्षिक योग्यता  

इस भर्ती के लिए जितने भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भर रहे हैं उन सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए योग्यता के तौर पर किसी भी संबंधित ट्रेड में बीटेक न्यूनतम 65 अंकों के साथ उत्तर होना बहुत जरूरी है इसके साथ ही एससी एसटी और अन्य वर्ग के लोगों को 10% की छूट प्रदान की जाएगी। 

स्टील अथॉरिटी इंडिया भर्ती चयन प्रक्रिया 

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन गेट स्कोर के आधार पर और ग्रुप डिस्कशन साक्षात्कार और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा इसके साथ ही उम्मीदवार का मेडिकल एग्जामिनेशन भी होगा। 

स्टील अथॉरिटी इंडिया भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म कैसे भरें 

स्टील अथॉरिटी इंडिया भारती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके लिए आवेदक करता को सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर लेना है जिसमें नोटिफिकेशन में आपको सभी प्रकार की जानकारी देखने को मिल जाएगी इसके पश्चात आपको आवेदन करने की लिंक पर क्लिक कर देना है।

अब आपके सामने एप्लीकेशन फॉर्म खुलकर आ जाएगा जिसमें आपको सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी दर्ज कर देने हैं जैसे के नाम पता मोबाइल नंबर यह सब कुछ करने के बाद आपको सभी प्रकार की आवश्यकता भेजी अपलोड करने पासपोर्ट साइज फोटो सिग्नेचर, योग्यता से संबंधित सभी प्रकार की दस्तावेज अपलोड करने के बाद फाइनल आवेदन शुल्क का भुगतान करके सबमिट के बटन पर क्लिक करना है।

Sail Vacancy Important Links 

आधिकारिक नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन फार्म यहां से भरे

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment