WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways Vacancy: रोडवेज में बस कंडक्टर भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू

Roadways Vacancy: परिवहन विभाग रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हुआ है जिसके तहत जितने भी योग और इच्छा को उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इस भर्ती के लिए 12वीं पास उम्मीदवार की आवेदन फॉर्म भर सकते हैं। 

परिवहन विभाग बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन फार्म भरे जा रहे हैं और इसकी अंतिम तिथि 24 जुलाई रखी गई है अंतिम तिथि से पहले सभी उम्मीदवारों को अपना आवेदन फॉर्म भर देना अन्यथा आवेदन फार्म स्वीकार नहीं किया जाएगा। 

परिवहन विभाग बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन करने का संपूर्ण प्रक्रिया और आवेदन फॉर्म भरने से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में हमने नीचे डिटेल में बताया हुआ है जिसको आप फॉलो कर सकते हैं। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आवेदन शुल्क 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उन सभी की जानकारी के लिए बता दें किसके लिए आपको किसी भी प्रकार की कोई आवेदन शुल्क देने की जरूरत नहीं है आप निशुल्क रूप से आवेदन फॉर्म भर सकेंगे। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आयु सीमा 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उनकी न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 40 साल होनी चाहिए इसके साथ ही आयु सीमा की गणना की जानकारी आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन में देखने को मिल जाएगी इसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा वहां से आप डाउनलोडकर सकते हैं। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती शैक्षिक योग्यता 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उन सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा दसवीं या फिर 12वीं पास होना बहुत ज्यादा जरूरी है इसके साथ ही उम्मीदवार को कंप्यूटर का नॉलेज होना चाहिए और ट्रिपल सी का सर्टिफिकेट होना चाहिए। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म कैसे भरें 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं वह सभी ऑनलाइन माध्यम से अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा वहां पर जाने के बाद आपको नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर लेना है और सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर लेनी है। 

इसके बाद आपको अप्लाई ऑनलाइन के लिंक पर क्लिक कर देना है जब आपके सामने आवेदन फार्म खुल जाए तब आपको आवेदन फार्म में से भी प्रकार की महत्वपूर्ण जानकारी को सही-सही भरना है और आवश्यक दस्तावेज फोटो सिग्नेचर और योग्यता के दस्तावेज स्कैन करके अपलोड कर देने हैं यह सब कुछ करने के बाद आपको फाइनल सबमिट के बटन पर क्लिक करके अपने एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट कर देना है।

Roadways Vacancy Important Links 

प्रथम नोटिफिकेशन के लिए यहां पर क्लिक करें 

दितीय नोटिफिकेशन के लिए यहां पर क्लिक करें 

तृतीय नोटिफिकेशन के लिए यहां पर क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment