WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Flipkart Delivery Boy Vacancy: फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए 10वीं पास भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी हुआ जिसके तहत इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इस भर्ती के लिए दसवीं पास उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके तहत 31 जुलाई तक आवेदन फार्म भरे जाएंगे जिसका संपूर्ण प्रोसेस हम इस आर्टिकल में बताने वाले हैं। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय के लिए नई भर्ती का नया विज्ञापन जारी हुआ है इसके तहत नेशनल करियर सर्विस द्वारा प्लैनेट पीसीआई इन्फोटेक लिमिटेड कंपनी की तरफ से यह भर्ती जारी की गई इसके तहत फ्लिपकार्ट के लिए डिलीवरी पर्सन का कार्य करना होगा इस भर्ती के लिए महिला उम्मीदवार और पुरुष उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भर सकते हैं।

Flipkart Delivery Boy Vacancy
Flipkart Delivery Boy Vacancy

यदि आप भी नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो आप फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय की नौकरी कर सकते हैं क्या आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है अभी के समय में इस पद के लिए 20 पदों पर आवेदन फार्म भरे जा रहे हैं जिसके तहत ऑनलाइन माध्यम से आवेदन फार्म भरे जाएंगे।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन शुल्क 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उन सभी को किसी भी प्रकार की कोई आवेदन शुल्क देने की जरूरत नहीं है सभी उम्मीदवार निशुल्क रूप से आवेदन फॉर्म भर सकेंगे। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए जो भूमि द्वारा आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उनकी न्यूनतम उम्र 18 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र 35 साल होनी चाहिए, इसके साथ ही अभ्यर्थी का जन्म 11 जुलाई से लेकर के 1988 से लेकर के 11 जुलाई 2005 के बीच में होना चाहिए तभी आवेदन फॉर्म भरा जाएगा। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती शैक्षिक योग्यता 

इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भरना चाहते हैं उन सभी को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से दसवीं कक्षा पास होना बहुत जरूरी है इसके साथ ही अभ्यर्थी को बाइक चलाने का एक्सपीरियंस होना चाहिए और अभ्यर्थी के पास ड्राइविंग लाइसेंस बना दीजिए।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती चयन प्रक्रिया 

इस भर्ती के लिए जो भी अभ्यर्थी आवेदन फार्म भरेंगे उन सभी का चयन शैक्षणिक योग्यता के आधार पर और उसके स्किल और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा इसके साथ ही जिसमें व्यक्ति का चयन होगा उसको न्यूनतम ₹12000 प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन कैसे करें 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए सभी अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से अपना-अपना आवेदन फॉर्म भर सकते हैं इसके लिए आपको सबसे पहले ऑनलाइन नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना है जिसके बाद आपको नोटिफिकेशन में सभी प्रकार की जानकारी देखने को मिल जाएगी इसके बाद आपको अप्लाई ऑनलाइन की लिंक दिखाई देगा उस पर आपको क्लिक करना है।

इसके बाद आपको आवेदन फार्म में सभी प्रकार की महत्वपूर्ण जानकारी भरनी है और सभी प्रकार की आवश्यक दस्तावेज, और पासपोर्ट साइज फोटो सिग्नेचर योग्यता से संबंधित सभी प्रकार के महत्वपूर्ण दस्तावेज सब कुछ स्कैन करके अपलोड कर देना है इसके बाद आपको नीचे फाइनल सबमिट के विकल्प पर क्लिक करके अपने एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट करना है।

Flipkart Delivery Boy Vacancy Important Links 

अधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment